तलाकशुदा महिला की प्रेम कहानी

तलाकशुदा महिला की प्रेम कहानी

तलाकशुदा महिला की प्रेम कहानी

रिया, वह अभागी लड़की थी, जिसको आगे पढ़ना था, मगर इच्छा के विपरीत शादी करनी पड़ी। पति भी मिला ऐसा की हर लड़की के साथ उसका चक्कर चल रहा था। उसको शराब और स्मोकिंग की आदत भी थी। रिया को आगे पढ़ाना नहीं चाहता था। उसने बिजनेस में किसी से धोखा खाया और खुद संभालने के बजाय शराब और शवाब में ही गुम रहने लगा। अब तो वह प्रेमिकाओं को घर पर बुलाने लगा। उनकी खिदमत रिया को करनी पड़ती थी।

रंगेल पति

उसका आवारापन जब हद से बढ़ने लगा, रिया ने लड़कियों को घर पर आने को मना किया। और इसका अपनी बेटी पर कितना बुरा असर पड़ता है, वह भी बताया। मगर इसका असर ये हुआ की रिया को अपमानित होकर बेटी के साथ घर छोड़ना पड़ा।

मायके से कोई सपोर्ट नहीं मिला। ऐसे में खुद मेहनत करके उसने पढ़ाई पूरी की। लेकिन कुछ लफंगे उसको अकेला देखकर सताते थे। वह भी चाहती थी, की कोई अपना हो, जो दिल के करीब हो। दूसरी शादी का फैसला कर लिया । एक बार फिर से प्यार की तलाश में थी। अपनी पिछली शादी में असफल होने के बाद, वह एक स्वतंत्र और आत्मनिर्भर महिला बन गई थी।

अर्जुन की मुलाकात

एक दिन, रिया अपनी बेटी को स्कूल से लेने जा रही थी। तभी, अचानक एक कार अनियंत्रित होकर उसकी बेटी की तरफ आ गई। रिया डर के मारे चीख पड़ी और अपनी बेटी को बचाने के लिए आगे बढ़ी।

उसी समय, अर्जुन, जो अपनी कार चला रहा था, ने घटना देखी और तुरंत अपनी कार रोक दी। उसने रिया की बेटी को बचा लिया, लेकिन रिया खुद कार से टकराकर घायल हो गई।

अर्जुन ने रिया को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। रिया को गंभीर चोट नहीं आई थी, लेकिन उसे कुछ दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा। अर्जुन ने रिया के ठीक होने तक हर दिन उसका ध्यान रखा। इस दौरान, दोनों की बातचीत हुई और उन्होंने एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जाना। धीरे-धीरे, दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया।

कहानी में ट्विस्ट

रिया को पता चला कि अर्जुन वही व्यक्ति है जिसके पिता ने उसके पति को धोखा दिया था, जिसके कारण उसकी शादी टूट गई थी। यह जानकर रिया को गुस्सा आया और उसने अर्जुन से दूर रहने का फैसला किया।

लेकिन, अर्जुन ने हार नहीं मानी। उसने रिया को समझाया कि उसके पिता की गलतियों का उससे कोई लेना-देना नहीं है और वह सच्चा प्यार करता है। धीरे-धीरे, रिया को भी अर्जुन पर यकीन होने लगा और उसने उसे माफ कर दिया। इसके बाद, रिया और अर्जुन ने अपनी जिंदगी एक साथ शुरू करने का फैसला किया।

लेकिन, रिया और अर्जुन के रिश्ते को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। रिया के परिवार और समाज को उनकी उम्र और तलाकशुदा होने पर आपत्ति थी। अर्जुन के बच्चों को भी रिया को स्वीकार करने में समय लगा।

लेकिन, रिया और अर्जुन ने हार नहीं मानी। उन्होंने धैर्य और प्यार से सभी चुनौतियों का सामना किया और अंत में समाज और परिवार ने उन्हें स्वीकार कर लिया।

सूचना: यह कहानी काल्पनिक है। वास्तव से इसका कोई संबंध नहीं।